91CLUB बैंक कार्ड और USDT विधि का उपयोग करके दो निकासी भुगतान विधि प्रदान कर रहा है, यहाँ बताया गया है कि 91CLUB पर पैसे कैसे निकालें:
A.बैंक कार्ड विधि
आपको सबसे पहले अपना कार्ड लिंक करना होगा, निकासी मेनू पर जाएँ और इन चरणों का पालन करें:
1. बैंक खाता जोड़ें पर क्लिक करें
2. वह बैंक चुनें जिसके साथ आप रजिस्टर करना चाहते हैं
3. सभी आवश्यक जानकारी सही ढंग से भरें (आपका पूरा नाम, बैंक खाता संख्या, सक्रिय फ़ोन नंबर, ईमेल पता और IFSC कोड)
4. सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
5. भेजें बटन पर क्लिक करें
6. सही OTP कोड भरें
7. “पुष्टि जोड़ें” बटन पर क्लिक करें
नोट: कृपया अपने बैंक खाते में जानकारी भरते समय अपनी जानकारी की सटीकता की पुष्टि करना सुनिश्चित करें, विशेष रूप से IFSC कोड (IFSC आपके बैंक का शाखा कोड है जो USDT पते के समान है। आप ग्राहक सेवा बैंक पर अपनी बैंक जानकारी देख सकते हैं या जाँच करने के लिए APP से बैंक दर्ज कर सकते हैं।
यदि बैंक की जानकारी गलत तरीके से भरी गई है, तो यह आपकी निकासी समस्याओं का कारण बनेगी!
B. USDT विधि
USDT पते को बाँधने के लिए, निकासी मेनू पर जाएँ और इन चरणों का पालन करें:
1. USDT विधि पर क्लिक करें
2. पता USDT पर क्लिक करें
3. मुख्य नेटवर्क "TRC" चुनें
4. USDT पता भरें
5. पता उपनाम पर फिर से USDT पता भरें
6. सहेजें पर क्लिक करें और SMS सत्यापन मेनू दिखाई देगा
7. भेजें बटन पर क्लिक करें
8. सही OTP कोड भरें
9. “पुष्टि जोड़ें” बटन पर क्लिक करें
91CLUB निकासी रिकॉर्ड में तीन स्थितियाँ दिखाएगा।
1. प्रसंस्करण: इस स्थिति के लिए आपको धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है, प्रत्येक भुगतान को प्रसंस्करण के लिए बैंक में जमा करना होगा, और स्थिति का अर्थ है कि प्रसंस्करण के लिए बैंक में पहले से ही जमा किया गया है, यदि भुगतान की स्थिति 3 घंटे से अधिक समय तक अपडेट नहीं होती है, तो इसका मतलब है कि भुगतान अभी भी बैंक में प्रसंस्करण पर है और बैंक द्वारा परिणाम देने तक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है, कृपया स्थिति बदलने तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें।
2. सफल: इस स्थिति के लिए आपके द्वारा जमा किए गए भुगतान का अर्थ है, हमने पहले ही आपके बैंक खाते में राशि स्थानांतरित कर दी है, बैंक भुगतान कारणों से, कुछ ऑर्डर अक्सर आने में देरी करते हैं, कृपया 72 घंटे या 3 दिन बैंक कार्य दिवस तक प्रतीक्षा करें यदि आपको अभी भी राशि प्राप्त नहीं हुई है, तो कृपया 91CLUB को एक ईमेल सबमिट करें और बैंक स्टेटमेंट पीडीएफ फाइल और निकासी आदेश संख्या प्रदान करें जो हमारी विशेषज्ञ टीम को आगे की जांच करने में मदद करेगी
3. अस्वीकृत: इस स्थिति के लिए, आपके द्वारा लागू की गई निकासी विफल हो गई है, कृपया अपनी वापसी अस्वीकृति का कारण देखने के लिए टिप्पणी या नोट की जाँच करें और टिप्पणी या नोट प्रदर्शन के अनुसार इसे हल करें।
|
|
|